Dard bhari shayeri - दिल ए वफा शायरी


1.
तेरी आँखों में जब से मैंने
अपना अक्स देखा है,
मेरे चेहरे को कोई आइना
अच्छा नहीं लगता।😢 💔

Follow us on: youtube https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw


2.
रह न पाओगे भुला कर देख लो,
यकीं न आये तो आजमा कर देख लो,
हर जगह महसूस होगी मेरी कमी,
अपनी महफ़िल को कितना भी सजा कर देख लो।😐 😢 😭



3.
अक्सर ठहर कर देखता हूँ
अपने पैरों के निशान को,
वो भी अधूरे लगते हैं…
तेरे साथ के बिना।😐 😢 😭


4.
तेरी खूबसूरती की तारीफ में क्या लिखूं,

कुछ खूबसूरत शब्दों की अभी तलाश है मुझे...



5.
ख्वाहिश तो ना थी किसी से दिल लगाने की,
मगर जब किस्मत में ही दर 💔्द लिखा था
तो मोहब्बत कैसे ना होती।



6.
तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे,
खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे,
अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो,
तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे😢 💔




7.
उल्फत का अक्सर यही दस्तूर होता है,
जिसे चाहो वही अपने से दूर होता है,
दिल टूटकर 💔 बिखरता है इस कदर,
जैसे कोई कांच का खिलौना चूर चूर होता है!



8.
सिखा दिया वक्त ने मुझे अपनों पे भी शक करना,
वरना फितरत थी गैरों पे भी भरोसा करना



9.
जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं,
अकसर किस्मत उनकी ही खराब होती है.



10.
जिसकी चोट पर हमने सदा मरहम लगाए.
हमारे वास्ते फिर उसने नए खंज़र मंगाए.



11.
हमें तो कब से पता था के तू बेवफा है💔

ऐ बेखबर

तुझे चाहा ही इस लिए की शायद तेरी फितरत बदल जाये...!!




12.
रोज़ आता है मेरे
दिल को तस्सली देने
ख़याल ऐ यार को
मेरा खयाल कितना है.😢 💔 😒


13.
हर सितम सह कर कितने ग़म छिपाये हमने,
तेरी खातिर हर दिन आँसू बहाये हमने,
तू छोड़ गया जहाँ हमें राहों में अकेला,
बस तेरे दिए ज़ख्म हर एक से छिपाए हमने



14.
वफ़ा पर हमने घर लुटाना था लेकिन,
वफ़ा लौट गयी लुटाने से पहले,
चिराग तमन्ना का जला तो दिया था,
मगर बुझ गया जगमगाने से पहले.😢 💔 😢


15.
तूने नफ़रत से जो देखा है तो याद आया,
कितने रिश्ते तेरी ख़ातिर यूँ ही तोड़ आया हूँ,
कितने धुंधले हैं ये चेहरे जिन्हें अपनाया है,
कितनी उजली थी वो आँखें जिन्हें छोड़ आया हूँ😐 😢 😭


Follow us on : youtube https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw



Comments

Popular posts from this blog

100+Cute Love Qoutes, Best Heart Broken Qoutes, Love sms,Romantic WhatsApp Status,fb,instrogram

How I get Tik Tok like? Compete Solution