Dosti shayari / दोस्ती शायरी - latest hindi shayari

1.
वक्त के पन्ने पलटकर,
फ़िर वो हसीं लम्हे जीने को दिल चाहता है

कभी मुस्कुराते थे सभी दोस्त मिलकर
अब उन्हें साथ देखने को दिल तरस जाता है

Follow : youtube https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw



2.
फूलों से खूबसूरत कोई नही
सागर से गहरा कोई नही

अब आपकी क्या तारीफ करू ऐ दोस्त
आप जैसा... नालायक कोई नही



3.
तेरे गम को अपनी रूह में उतार लूँ
जिन्दगी तेरी चाहत में सवार लूँ
मुलाकात हो तुझ से कुछ इस तरह
तमाम उमर बस इक मुलाकात में गुजार लूँ



4.
"मुझे आदत नहीं कहीं बहुत देर तक ठहरने की
लेकिन जब से तुम मिले हो ये दिल कही और ठहरता नही



5.
दिन हुआ है तो रात भी होगी

हो मत उदास, कभी बात भी होगी

इतने प्यार से दोस्ती की है

जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी



6.
सभी इन्सान है मगर फर्क सिर्फ इतना है
कुछ जख्म देते है,कुछ जख्म भरते है
हमसफर सभी है मगर फर्क सिर्फ इतना है
कुछ साथ चलते है,कुछ छोड जाते है
प्यार सभी करते है मगर फर्क सिर्फ इतना है
कुछ जान देते है, कुछ जान लेते है
दोस्ती सभी करते है मगर फर्क सिर्फ इतना है
कुछ दोस्ती निभाते है,कुछ आजमाते है



7.
हम दोस्त बनाकर किसी को रुलाते नही

दिल में बसाकर किसी को भुलाते नही

हम तो दोस्त के लिए जान भी दे सकते हैं

पर लोग सोचते हैं की हम दोस्ती निभाते नहीं




8.
हम ना रहेंगे तो हमें याद करोगे तुम भी

आज कहते हो हमारे पास वक्त नही

पर एक दिन मेरे लिए वक्त बर्बाद करोगे तुम भी



9.
इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे
इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे




10.
ये दोस्ती चिराग है जलाऐ रखना
ये दोस्ती खुशबु है महकाऐ रखना
हम रहें हमेशां आपके दिल में
हमेशां इतनी जगह बनाऐ रखना



11.
सुबह का हर पल ज़िंदगी दे आपको
दिन का हर लम्हा खुशी दे आपको
जहा गम की हवा छू कर भी न गुज़रे
खुदा वो जन्नत से ज़मीन दे आपको




12.
कैसे बयां करू अलफाज़ नहीं हैं
दर्द का मेरे तुझे ऐहसास नही है
पुछते हो मुझसे क्या दर्द है
मुझे दर्द ये ही की ऐ दोस्त तु मेरे पास नही है



13.
ऐसा नही की आप हमें याद नही आते.माना की सब रिश्ते निभाऐ नही जाते

मगर जो दोस्त दिल मे बस जाते है.वो कभी भुलाऐ नही जाते



14.
जब भी मैं तुमसे दूर होता हूँ
मुस्कुराते हुए तुम्हारे पुराने मेसेज
और चिट्ठियां दोबारा दोबारा पढता हूँ
हाँ ! तुमसे इतना प्यार करता हूँ मैं



15.
मुझे आदत नहीं यूँ हर किसी पे मर मिटने की
पर तुझे देख कर दिल ने सोचने तक की मोहलत ना दी 



Follow us on: youtube https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw

Comments

Popular posts from this blog

How I get Tik Tok like? Compete Solution

100+Cute Love Qoutes, Best Heart Broken Qoutes, Love sms,Romantic WhatsApp Status,fb,instrogram