Love shayeri | HINDI Shayeri | Sad Shayeri status

शायरी। लव शायरी। SAD SHAYERI | HINDI SHAYERI

Follow us on: youtube
 https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw



दिल में उम्मीद की समां जला रखी है हमने अपनी अलग दुनिया बसा रखी है इस उम्मीद के साथ की आएंगे वो कभी हमने हर राह पर अपनी पलकें बिछा रखी है

आरजू ये है की उनकी हर नजर देखा करे वो ही अपने सामने हो हम जिधर देखा करे एक तरफ हो सारी दुनिया एक तरफ तेरी सूरत हो हम तुझे दुनिया से होकर बेखबर देखा करे

हमारी हर ख़ुशी का एहसास तुम्हारा हो तुम्हारे हर गम का दर्द हमारा हो मर भी जाये तो हमें कोई गम नहीं बस आखिरी वक़्त साथ तुम्हारा हो

कभी कभी हमें भी यूँ ही याद कर लिया करो हमारी तस्वीर भी देख कर उसे चुम लिया करो माना की तुम्हें कमी नहीं है किसी चीज की फिर भी कभी हमें अपनी दुआ में मांग लिया करो

Follow us on: youtube
https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw


काश तुम मुझे एक खत लिख देते मुझमे क्या क्या थी कमी ये तो बता देते तड़पते दिल से मेरे तुमने नफरत क्यों की नफ़रत की ही मुझे कोई वजह तो बता देते

तुम्हारी पसंद हमारी चाहत बन जाये तुम्हारी मुस्कराहट दिल की राहत बन जाये खुदा खुशियों से इतना खुश कर दे आपको की आपको खुश देखना हमारी आदत बन जाये

लेकर आना उसे मेरे जनाजे में एक आखिरी हसीन मुलाकात तो होगी मेरे जिस्म में बेशक जान ना हो मगर मेरी जान मेरे जिस्म के पास तो होगी

तेरे हर गम को अपनी रूह में उतार लूँ जिंदगी अपनी तेरी चाहत में सवाँर लूँ मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी सारी उम्र बस एक मुलाकात में गुजार लूँ

ऐ काश कहीं कुदरत का ये निज़ाम हुआ करे तुझे देखने के सिवा ना मुझे कोई काम हुआ करे

खुदा बुरी नजर से बचाये आपको चाँद सितारों से सजाये आपको गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ खुदा जिंदगी में इतना हँसाये आपको

कितना दिलकश मंजर हो जब हम क़यामत के दिन करें शिकवा तेरी बेवफाई का और तुम लग के गले से मेरे धीरे से कहो चुप रहो खुदा के लिए

तुझसे मिला नहीं मगर चाहता हूँ मैं तू हमसफ़र हो और कहीं का सफर ना हो

तमन्ना है मेरी की आपकी आरज़ू बन जाऊँ आपकी आँख का तारा ना सही आपकी आँख का आंसू बन जाऊँ मैं आपकी जिंदगी की ख़ुशी बनू या ना बन सकूँ आपके गम में आपका सहारा बन जाऊँ

काश कोई मिले इस तरह की फिर कभी जुदा ना हो वो समझे मेरे मिज़ाज़ को और कभी खफा ना हो अपने एहसास से बाँट ले सारी तन्हाई मेरी इतना प्यार दे



ओर शायरी पड़ने के लिये पोस्ट को लाइक करे शेयर करे


Follow us on: youtube
https://www.youtube.com/channel/UCwvteLhTILPW_NeQNbjwxiw

Comments

Popular posts from this blog

How I get Tik Tok like? Compete Solution

100+Cute Love Qoutes, Best Heart Broken Qoutes, Love sms,Romantic WhatsApp Status,fb,instrogram